फिल्म पठान के 'बेशर्म रंग' गाने पर भड़के परमहंस आचार्य, कहा- Shahrukh Khan को जला दूंगा जिंदा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 08:03 AM (IST)

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान का पूरे देश में विरोध प्रदर्शन लागातार जारी है। फिल्म पठान में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है। अब इस फिल्म के विरोध में अयोध्या के साधु संत भी आ गए हैं। अयोध्या के संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जलाने तक की हद तक जाएंगे। परमहंस आचार्य ने कहा कि 'बेशर्म रंग' गाने में भगवा रंग का अपमान किया गया है।

शाहरुख खान से मिला तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा:परमहंस आचार्य
जानकारी मुताबिक संत ने कहा कि हमारे सनातन धर्म के लोग इसे लेकर लगातार विरोध कर रहे हैं। आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है। अगर मुझे फिल्म जिहादी शाहरुख खान से मिला तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा। आचार्य इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि अगर 'पठान' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वह आग लगा देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी अगर सनातन का अपमान करेगा तो पलटवार होगा।

'बेशर्म रंग' में भगवा रंग के आउटफिट को लेकर समर्थक कर रहे विरोध
आपको बता दें कि उन्होंने लोगों से 'पठान' फिल्म का बहिष्कार करने की भी अपील की। वहीं इससे पहले हनुमान गढ़ी के पुजारी महंत राजू दास ने भी फिल्म का विरोध किया था। फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में भगवा रंग के आउटफिट को लेकर राजनेता और दक्षिणपंथी समर्थक भी विरोध कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static