ओवैसी के अयोध्या कार्यक्रम पर भड़के परमहंस, कहा- दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे...पाक जाने की कर लें तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 12:14 PM (IST)

अयोध्या: एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के अयोध्या कार्यक्रम को लेकर संतों का विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच, अयोध्या तपस्वी छावनी निवासी जगद्गुरू परमहंसाचार्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ओवैसी नफरत की राजनीति करके दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं, जो असंभव है। उन्होंने ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान को गाली देना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, वे अब पाकिस्तान जाने की तैयारी कर लें।  

जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने कहा कि ओवैसी के बयान हमेशा नफरत भरे होते हैं। वे देश के संविधान और अदालत को नहीं मानते हैं। नफरत की राजनीति कर वे हिंदू- मुसलमान को लड़ा कर लोगों की हत्या करना चाहते हैं। इस दौरान परमहंसाचार्य ने सरकार से हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग भी कर डाली और कहा कि देश के खिलाफ आवाज उठाने वाले मुस्लिमों की नागरिकता समाप्त की जाए। ऐसे मुसलमानों को पाकिस्तान या बांग्लादेश भेजा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब बंटवारा हुआ तो सारे मुस्लिमों के लिए पाकिस्तान ही बना। 

बता दें कि अयोध्या के रुदौली विधान सभा क्षेत्र में वोटर्स को अपनी ओर करने के लिए 7 सितंबर यानि मंगलवार को ओवैसी का सम्मेलन है। इसी सभा को लेकर कुछ दिनों पहले पोस्टर और बैनर जारी किया गया था। इसमें जिले का नाम अयोध्या की जगह फैजाबाद लिखा दिया गया था। जिसे लेकर संतों और अयोध्या के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया था तो पोस्टर में दोबारा नाम सही कराया गया। फैजाबाद की जगह अयोध्या किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static