निकाय चुनाव से पहले AAP ने ठोंकी तालः कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले संजय सिंह- पार्टी का नारा ‘हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ’

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 05:20 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। रविवार को आम आदमी पार्टी ने अपने नगरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ किया। सम्मेलन को राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने संबोधित हुए कहा कि यूपी में आरक्षण की रिपोर्ट सरकार के सामने पेश कर दी गई। सरकार ने ये रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में भी दाखिल कर दी है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक साथ निकाय चुनाव की तैयारी में है। पार्टी का नारा हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ। जनता अगर मौका देगी तो शहर और स्वच्छ बनाकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि नगर निगम में भ्रष्टाचार हुआ है उसको मुद्दा बनाएंगे।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- 
उमेश पाल हत्याकांड का भयानक और नया CCTV वीडियो आया सामने, कमजोर दिल वाले न देखें

निकाय चुनाव मजबूती से लड़ेगी आम आदमी पार्टी
सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि निकाय चुनाव यूपी में आम आदमी पार्टी मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने बिजली कर्मचारियों की हड़ताल पर बीजेपी पर आरोप लगाया है। सरकार समझौते का पालन नहीं कर रही है। 

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- 
प्रयागराज: MP-MLA कोर्ट ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा को सुनाई 5 साल की कैद, जानिए पूरा मामला

OBC आरक्षण के बिना निकाय चुनावों पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई है रोक
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। अब सभी की निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई हैं, जहां 24 मार्च को इस मामले को लेकर सुनवाई होने वाली है। दरअसल, निकाय चुनावों में अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) आरक्षण के मुद्दे की जांच के लिए गठित आयोग ने कोर्ट में अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंप दी है। इस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। बता दें, शीर्ष अदालत ने चार जनवरी, 2023 को ओबीसी आरक्षण दिए बिना निकाय चुनावों पर रोक लगा दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static