भदोही: मंडुआडीह सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर के दौरान यात्री की हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 06:10 PM (IST)

भदोही: नई दिल्ली से मंडुआडीह जाने वाली मंडुआडीह सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर कर रहे एक रेल यात्री की अचानक मौत हो गई है। इस जिले के ज्ञानपुर रोड स्थित रेलवे स्टेशन पर यात्री को ट्रेन से अचेत अवस्था में उतारा गया। वहीं जीआरपी के जवान जब उसे अस्पताल लेकर गए तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक ज्ञानपुर रोड स्थित रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी के जवानो को कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई। सूचना में बताया गया कि ट्रेन नंबर 12582 जो नई दिल्ली से मंडुआडीह जा रही है, उसके S6 कोच के सीट नंबर 60 पर सफर कर रहे एक यात्री बेहोशी की हालत में नीचे गिरे हुए हैं। जिसके बाद स्टेशन पर जब ट्रेन पहुंची तो जीआरपी द्वारा यात्री को ट्रेन से उतारकर गोपीगंज के सीएचसी में लाया गया। जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत यात्री के पास से जो दस्तावेज मिले हैं उसके अनुसार मृत रेल यात्री का नाम कृपाल है। जो ललितपुर जिले का निवासी है। यात्री का टिकट भी नई दिल्ली से इलाहबाद तक था। वहीं डाक्टरों ने आशंका जताई है की हार्ड अटैक आने के वजह से यात्री की मौत हुई है। क्योंकि उसके बैग में जो दवाएं मिली है वह इसी से सम्बंधित हैं।
PunjabKesari
यात्री की मौत हार्ड अटैक आने की वजह से हुई: अमल कुमार सिंह (चिकित्सक,सीएचसी गोपीगंज)
एक कृपाल नाम के व्यक्ति को रेलवे पुलिस द्वारा सीएचसी में लाया गया है। उसे मृत अवस्था में लाया गया है। साथ ही जो दवाएं मृतक यात्री के बैग से निकली हैं वो कार्डिक की हैं। जिससे यह साफ होता है कि यात्री की मौत हार्ड अटैक आने की वजह से हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static