CM और मंत्रियों की चौपाल से गांवों के लोगों की दिनचर्या हो रही अस्त-व्यस्त: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 10:27 AM (IST)

लखनऊः बीजेपी सरकार के मंत्रियों और पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की इन दिनों चल रही रात्रि चौपालों पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि किसान अपनी फसल की मड़ाई-कटाई में व्यस्त हैं। इन्हीं दिनों बीजेपी के मुख्यमंत्री, मंत्री गांवों में चौपाल और रात्रि विश्राम करने लगे हैं। उनके सुरक्षाकर्मियों और सरकारी लाव-लश्कर की मौजूदगी से गांव के लोगों को परेशानी हो रही है।

गांव के लोग नहीं कर पा रहे जरूरी काम 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों की चौपाल से गांवों के लोगों की दिनचर्या अस्त-व्यस्त होती जा रही है। सरकारी अमले की भागदौड़ से गांव के लोग अपने जरूरी काम भी नहीं कर पा रहे हैं। गांवों में विकास कार्य पहले से ही रुके हुए हैं। चौपाल लगने से कोई सकारात्मक परिणाम भी नहीं निकल रहे हैं। लोगों की शिकायतें कार्रवाई के बिना अनसुनी ही रह जाती हैं। 

डिप्टी CM की चौपाल में कई अधिकारी रहे नदारद
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने चौपाल की बहुत चर्चा की है, लेकिन उसके नतीजे सिफर हैं। उपमुख्यमंत्री की चौपाल में कई प्रमुख अधिकारी नदारद रहे। अब अधिकारी मंत्रियों की सुनने को भी तैयार नहीं तो अंदाजा लग जाता है कि इस सरकार के क्या हाल हैं। यह भी विडंबना है कि मंत्रिमंडल के सहयोगी मंत्री और विधायक खुद अपनी ही सरकार और अपने मुख्यमंत्री की भी खिलाफत कर रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static