योगी पर बरसे अखिलेश, कहा- नाम बदलने वाली सरकार को बदल देगी जनता

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 03:21 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्रीअखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समाजवादी पार्टी के नेता केके शर्मा की बिटिया की शादी में शामिल होने के लिए बुलंदशहर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को राशन देकर सभी का मुंह बंद करना चाहती है। अखिलेश ने कहा कि सरकार केवल अनाज के भरोसे ही रहने को लोगों को मजबूर कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने स्कूल में बच्चों को न किताब उपलब्ध करा पाई न ही समय से खाना दे पा रही है। सिर्फ स्कूलों की बाहर से पोताई कर दी है।  उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की नाम बदलने वाली सरकार को बदल देगी। 

PunjabKesari

उन्होंने राजधानी लखनऊ के नाम बदले के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ नाम बदल सकती है। उन्होंने कहा कि अगर लखनऊ का नाम बदला जाता है तो इस बार जनता भाजपा सरकार को बदल देगी। उन्होंने रामचरितमानस विवाद को लेकर कहा कि यह लड़ाई आज की नहीं है। उन्होंने कहा हर समाज जागरूक हो चुका है जहां पर कुछ गलत लिखा है उसे हटा देना चाहिए।  उन्होंने कहा महंगाई इतना बढ़ेगी कि हम और आप अनाज के सहारे रहेंगे। 

ये भी पढ़ें:-  दलित बच्चे की मौत पर परिवार को मिला चेक कैंसिल, अखिलेश बोले- नक़ली संवेदना का नकली चेक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अछल्दा थाना क्षेत्र में शिक्षक की कथित पिटाई से दसवीं के दलित छात्र की मौत मामले में प्रदेश सरकार द्वारा दी गई सहायता राशि के चेक को बैंक ने खारिज कर दिया। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा नकली संवेदना का नक़ली चेक। दलित बच्चे की पिटाई से हुई मौत के बदले मुआवजे का चेक जब बैंक में खारिज हो गया तो अब भाजपा का शासन-प्रशासन मुंह छिपाने के लिए कह रहा है वो चेक प्रतीकात्मक था। इससे बचकानी बात और क्या होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा में सब कुछ प्रतीकात्मक है, अच्छा हो कहा जाए छलात्मक है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static