कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं: लल्लू

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 11:02 AM (IST)

लखनऊः केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अमेठी में कांग्रेेस जिलाध्यक्ष को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने चेतावनी दी है कि राजनीतिक विद्वेष के तहत किया जा रहा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

लल्लू ने शनिवार को कहा कि पार्टी द्वारा चलाये जा रहे किसान जन जागरण अभियान के अन्तर्गत किसानों की समस्याओं से सम्बन्धित ज्ञापन सौपने अमेठी के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल कल सांसद स्मृति ईरानी के आवास पर गये थे, जहां सांसद के न मिलने पर उन्होने ज्ञापन की प्रति उनके आवास पर चस्पा किया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि बाद में ईरानी के इशारे पर प्रशासन ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उनके व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर छापा डाला जा रहा है। लल्लू ने कहा कि सांसद को किसानों की समस्याओं को सुनना चाहिए था और उसका निस्तारण करना चाहिए था, लेकिन उसे न करके सत्ता का दुरूपयोग करते हुए बदला लेने के लिये स्थानीय प्रशासन सिंघल के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर छापा डलवाकर उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

उन्होंने कहा कि मतलब साफ है कि वर्तमान भाजपा सरकार किसान विरोधी है और कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों की आवाज उठाने पर भयभीत होकर बदले की भावना से कार्यवाही कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता दबने और डरने वाला नहीं है। किसानों के हित की लड़ाई और तेज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static