Pilibhit News: 31 मार्च को पीलीभीत आएंगे CM Yogi, प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:25 PM (IST)

CM Yogi Pilibhit Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी दौरे पर रहेंगे। सीएम 31 मार्च को पीलीभीत आएंगे और चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे। यहां पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है।

PunjabKesari
बता दें कि यूपी में 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होगा। इसकी शुरुआत 19 अप्रैल से होगी। पहले चरण में 19 अप्रैल, दूसरे चरण में 26 अप्रैल, तीसरे चरण में 7 मई, चौथे चरण में 13 मई, पांचवें चरण में 20 मई, छठे चरण के तहत मतदान 25 मई और सातवें और अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा। अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली वाराणसी लोकसभा सीट और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में मतदान होगा। भाजपा 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है। इसके लिए जमकर तैयारी कर रही है।

PunjabKesari
इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी दौरे का भी कार्यक्रम तय हो गया है। सीएम योगी भाजपा के स्टार प्रचारक माने जाते है। वह 31 मार्च को पीलीभीत आएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। तराई के इस जिले में किसी बड़े नेता का अभी यह पहला कार्यक्रम है। लखनऊ से मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर दौड़ गई है। पार्टी नेताओं ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ेंः Badaun Double Murder: जावेद पर हत्या समेत चार धाराओं में दर्ज है मुकदमा, दोष सिद्ध होने पर मिलेगी ये सजा
उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूम भाईयों की हत्या के मामले में आरोपी जावेद को पुलिस ने शुक्रवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जावेद इस हत्या मामले के मुख्य आरोपी साजिद का भाई है। उसे बदायूं लाकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद साजिद की अदालत में पेश किया गया। जावेद की पत्रावली का अवलोकन करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उसके खिलाफ हत्या समेत चार धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसका दोष साबित होने पर उसे आजीवन कारावास और मृत्यु दंड तक की सजा हो सकती है।

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static