Pilibhit News: शरारती तत्वों ने अंबेडकर की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, ग्रामीणों ने जमकर काटा हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 05:47 PM (IST)

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली इलाके में शरारती तत्वों द्वारा माहौल खराब करने के इरादे से बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त किया। जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर कर मामला शांत करया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
IPL 2023 : खिताब जितने का सपना टूटा तो कोहली का छलका दर्द, ट्वीट के जरिए फैंस के सामने रखी अपनी बातें
2000 Rupees Note: दो हजार के नोट को बदलने के फैसले पर रामगोपाल यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- सरकार का यह फैसला 'तुगलकी फरमान'

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार, घटना बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चुर्रा सकतपुर गांव की है। पुलिस ने बताया कि यहां सोमवार रात में शरारती तत्वों ने गांव के बाहर लगी भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस के अनुसार मंगलवार को जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने मौके पर एकत्र होकर हंगामा प्रारम्भ कर दिया। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद बीसलपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Moradabad News: बुर्के वाली लड़की के साथ हिन्दू लड़के को देख भड़के लोग, बोले- मुस्लिम लड़के मर गए क्‍या?
Ballia Boat Accident: नाव पलटने से हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई चार, दो नाविक गिरफ्तार


बीसलपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रवीण कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि क्षतिग्रस्त प्रतिमा को ठीक कराया जा रहा है और मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने के संबंध में ग्रामीणों की ओर से कोई तहरीर मिलती है, तो मामला पंजीकृत करके कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने कार्रवाई की मांग की है। पदाधिकारियों ने कहा है कि बाबा साहब का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने यह भी मांग की है कि पुलिस घटना का से जल्द खुलासा करे और दोषियों को गिरफ्तार करे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static