Pilibhit News: पोस्ट को लेकर मुस्लिम समुदाय का विरोध, गैर समुदाय के युवकों पर लगाया आपत्तिजनक स्टेटस लगाने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 09:58 PM (IST)

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पीलीभीत (Pilibhit) जिले के पूरनपुर कोतवाली इलाके में मुस्लिम समुदाय (Muslim community) के लोगों ने पुलिस (police) में तहरीर देकर दो युवकों पर इस्लाम (Islam) के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करके धार्मिक भावनाएं (Religious feelings) भड़काने और आपसी भाईचारे को बिगाड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।
PunjabKesari
मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मंगलवार को पूरनपुर कोतवाली पहुंचकर दो युवकों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने और आपसी भाईचारे को बिगाड़ने की कोशिश में इस्लाम के बारे में विवादित पोस्ट करने की शिकायत दी। पूरनपुर कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग पूरनपुर थाना पहुंचे और गांव के ही रहने वाले दो युवकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने सोशल मीडिया स्टेटस पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें इस्लाम धर्म का नाम लेते हुए अभद्र भाषा का उपयोग कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को गालियां दी जा रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static