PM मोदी-CM योगी की सरकार में देश-प्रदेश तरक्की की ओर अग्रसर, बोले- दिनेश खटीक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 10:14 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जल शक्ति मंत्री (Minister) दिनेश खटीक  (Dinesh Khatik) ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व में देश और प्रदेश निरंतर तरक्की की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) में कानून व्यवस्था(Law And Order) जहां सुद्दढ हुई है वहीं गुंडे माफियाओं में भी दहशत है। भाजपा (BJP) सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ निरंतर आगे बढ रही है। उन्होंने जिले के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।       
PunjabKesari
BJP सरकार निरंतर देश व प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर ले जा रही
उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार निरंतर देश व प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर ले जा रही है। अपने दो दिवसीय भ्रमण के दौरान मंत्री ने कानून व्यवस्था, जिले के विकास के संबंध में समीक्षा की, साथ ही जिले की तीनों विधानसभाओं शामली, कैराना व थानाभवन का भी निरीक्षण किया।       
PunjabKesari
शामली में 85 प्रतिशत हाइवे का काम पूरा
खटीक ने कहा कि आजादी के बाद से शामली में 2017 से 2022 तक गांव से लेकर कस्बों तक में बेहतर विकास कार्य हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि रुके हुए कार्यों का भी जल्द से जल्द पूर्ण कराया जाए। शामली में 85 प्रतिशत हाइवे का काम पूरा हो चुका है जिसे जल्द ही शत-प्रतिशत पूरा कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static