''सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं सपा और कांग्रेस'', विपक्ष पर बरसे PM मोदी

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 05:21 PM (IST)

इटावा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "इन परिवारवादियों की विरासत क्या है.... गाड़ी, बंगला, राजनीतिक रसूख। कोई मैनपुरी, कन्नौज और इटावा को अपनी जागीर मानता है तो कोई अमेठी और रायबरेली को अपनी जागीर मानता है।” ये' सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

सपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री ने सपा के गढ़ माने जाने वाले इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "मोदी भारत के लिए आने वाले पांच साल ही नहीं बल्कि 25 सालों का रास्ता बना रहा है। मोदी यह सब क्यों कर रहा है क्योंकि मोदी रहे ना रहे देश हमेशा रहेगा।” उन्होंने कहा, “यह सपा-कांग्रेस वाले क्या कर रहे हैं? यह अपने भविष्य के लिए, अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।" मोदी ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "इन परिवारवादियों की विरासत क्या है.... गाड़ी, बंगला, राजनीतिक रसूख। कोई मैनपुरी, कन्नौज और इटावा को अपनी जागीर मानता है तो कोई अमेठी और रायबरेली को अपनी जागीर मानता है।”

'मोदी की बनाई गई विरासत सबके लिए है...'
उन्होंने कहा, “लेकिन मोदी की विरासत गरीब का पक्का घर है, देश की करोड़ों माताओं-बहनों को मिला शौचालय है और दलितों-पिछड़ों को मिली बिजली, गैस और नल (से पानी) जैसी सुविधा है।" प्रधानमंत्री ने कहा, "मोदी की बनाई गई विरासत सबके लिए है। हम चाहते हैं कि 2047 में आपका ही बेटा-बेटी प्रधानमंत्री बने, मुख्यमंत्री बने। शाही परिवार का वारिस ही प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री बनेगा यह कुप्रथा इस चाय वाले ने तोड़ दी है।"

हम आपके बच्चों के लिए खप रहें हैं: PM मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है। संसद में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि मोदी जी आप दोबारा पीएम बन रहे हैं। मुलायम सिंह की कही बात आशीर्वाद बन गई। मुलायम सिंह ने संसद में जीत का आशीर्वाद दिया था। इसी दौरान उन्होंने शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि आज उनके सगे भाई की जुबान पर भी वहीं बात है। वह भी भाजपा के जीत की अपील कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मोदी और योगी खप क्यों रहे हैं? न मेरा कोई है, न योगी का कोई है। हम आपके बच्चों के लिए खप रहें हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static