PM मोदी ने CM योगी की एक बार फिर की तारीफ, कोरोना काल में वृद्धों के लिए बने ''एल्डरलाइन प्रोजेक्ट'' को सराहा

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 09:58 PM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवाार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक बार फिर सराहना की। मोदी ने योगी आदित्यनाथ द्वारा कोरोना काल में वृद्ध नागरिकों के लिए बनाए गए "एल्डरलाइन प्रोजेक्ट" की सराहना करते हुए अच्छा कदम बताया है।

PunjabKesari
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का आभार जताए हुए ट्वीट किया कि, ‘आपके सर्वसमावेशी मंत्र 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' से ही प्रेरणा लेकर यूपी सरकार ने अपने प्रदेश के वृद्ध नागरिकों को 'प्रोजेक्ट एल्डरलाइन' के माध्यम से सहयोग, भावनात्मक देखभाल और समर्थन देने का कार्य कर रही है। सभी प्रदेशवासियों की ओर से आपकी आत्मीय प्रशंसा हेतु हार्दिक आभार।’

गौरतलब है कि कोरोना काल में योगी सरकार ने राज्य के जरूरतमंद बुजुर्गों के लिए सरकार द्वार चला गई "एल्डरलाइन प्रोजेक्ट" योजना काफी मददगार साबित हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सभी 75 जिलों में बेसहारा बुजुर्ग नागरिकों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने और बीमारी से बचाने के लिए प्रोजेक्ट एल्डरलाइन के तहत टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 14567 की व्यवस्था की गई। यूपी में यह सुविधा 14 मई से लागू की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static