'सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो फिर से टेंट में भेजेंगे रामलला, मंदिर पर चलवा देंगे बुलडोजर'

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 01:29 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा क‍ि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं। सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये INDI गठबंधन वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गया है। यहां जो बबुआ जी हैं। बबुआ जी मतलब हमारे समाजवादी शहजादे उन्होंने अब एक नई बुआ की शरण ली है। ये बुआ है बंगाल में....बंगाल वाली बुआ ने INDI गठबंधन को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से समर्थन करूंगा। INDI गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी पार्टी को कह दिया है कि खबरदार अगर आपने हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। प्रधानमंत्री पद को लेकर भी सब के सब मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ रहे हैं।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले। लेकिन दिल के सारे अरमा बह गए।" जनता की ओर मुखातिब होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए। 5 साल मोदी को गाली देने वाले नहीं, क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिए. इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है- कमल। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static