D 62 गैंग के 5 लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 250 से अधिक लूट की वारदातों दे चुके अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 05:33 PM (IST)

मेरठः मेरठ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग डी 62 के 5 लूटेरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस गैंग ने 250 से भी अधिक लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने पकड़े बदमाशों के पास से असलाह और मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं पुलिस इस गैंग में शामिल लोगों का पता लगा रही है।

बता दें कि थाना सरूपुर पुलिस, खरखौदा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने ऐसे ट्रेक्टर चोर व् लूटेरों के गैंग का भंड़फोड़ किया है। जो मेरठ व् आसपास जिलों से केवल ट्रेक्टरों को निशाना बनाकर उनको लूट लिया करते थे। इस गैंग ने 250 से भी अधिक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है, जबकि हाल ही में 50 मामलों में ये शामिल थे। इनके ऊपर कई दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

खास बात ये कि ये गैंग थाना सरूरपुर में डी 62 नाम से रजिस्टर्ड है। इस गैंग में जो भी बदमाश हैं, वो सभी शातिर लूटेरे हैं। एक लूट के मामले में पहले भी 7 साल की जेल काटकर आ चुका है, जिसके बाद आते ही उसने अपना पुराना लूट का काम इसी गैंग में रहकर करना शुरू कर दिया। फ़िलहाल पुलिस पांचो आरोपियों आबिद, शौकीन,शाहिद, हारून व अंसार को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। पुलिस इनके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static