6 साल से लिव इन में रह रही प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, वारदात को अंजाम देकर भागा प्रेमी

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 03:25 PM (IST)

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने पिछले 6 साल से लिव इन में रह रही प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने महिला की मां की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पार्टी में दोनों के बीच हुआ विवाद और फिर घर आकर...
मामला जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के रामगंगा नगर योजना के सेक्टर 7 में जोगेंद्र यादव पिछले 6 साल से अपनी 30 वर्षीय प्रेमिका के साथ किराए के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। वहीं, बीते शनिवार को प्रेमिका जोगेंद्र को साथ लेकर अपनी सहेली के घर एक पार्टी में गई थी। जहां   किसी बात को लेकर जोगेंद्र का अपनी प्रेमिका से विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों झगड़े पर उतर आए। मौके पर मौजूद महिला की सहेलियों ने दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। दोनों रामगंगा नगर अपने घर चले गए। इसके कुछ समय बाद ही महिला की एक सहेली उससे मिलने उसके घर पर पहुंची।

सहेली ने देखा कि दरवाजा बाहर से बंद था। वहीं, जब उसे शक हुआ तो वह दरवाजा खोलकर घर में घुसी तो कमरे में महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। आनन-फानन में सहेली ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने महिला की मां की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मां की तहरीर पर मामला दर्ज
महिला की मां पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 10 साल पहले बेटी की शादी हुई थी। एक बेटी होने के बाद पति-पत्नी में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद बेटी जोगेंद्र के संपर्क में आ गई और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लग गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static