इलाहाबादः छात्र संघ चुनाव में जीते सभी पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ, पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 05:11 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद विश्विद्यालय छात्रसंघ चुनाव के परिणाम के दौरान हुए बवाल और आगजनी के बाद आज पूरे परिसर में तनाव बना रहा। तनाव को देखते हुए कई पीएसी कम्पनी और पुलिस के जवान यूनिवर्सिटी के आस-पास और होस्टल में तैनात रहे। वहीं छात्र संघ चुनाव में जीते हुए सभी पदाधिकारियों को छात्र संघ भवन की प्राचीर पर शपथ दिलाई गई। 

ज्ञात हो कि शुक्रवार सपा के पैनल से अध्यक्ष की जीत के बाद दूसरे गुट ने हॉलेंड हाल होस्टल में सपा से जुड़े छात्र नेताओं के आधा दर्जन कमरों में आग लगा दी थी और कई मोटर साईकलों को फूंक दिया था। पुलिस ने उपद्रव और आगजनी करने वाले लोगों को चिन्हित करने का दावा किया है और करीब 20 छात्रों पर आगजनी तोड़ फोड़ और बमबाजी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इन लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं सपा से जुड़े छात्र नेताओं का आरोप है कि ABVP के लोगों ने हार से बौखला कर ये घटना की है। 

बता दें कि इलाहबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में इस बार अध्यक्ष : उदय प्रकाश यादव ( समाजवादी छात्र सभा )उपाध्यक्ष : अखिलेश यादव( एनएसयूआई )महामंत्री : शिवम सिंह ( एबीवीपी )सांस्कृतिक सचिव : आदित्य सिंह ( एनएसयूआई )उपमंत्री : सत्यम सिंह सैनी ( समाजवादी छात्र सभा ) ने जीता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static