Video: हाथ पर हाथ धरे बैठी है पुलिस: 3 दिन में तीन हत्या, महिला संबंधी अपराध में बढ़ोत्तरी

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 05:11 PM (IST)

अमरोहा: जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन के अंदर तीन हत्या की घटनाओं से दहशत का माहौल पैदा हो गया है। अपराध बढ़ने से लोगों में डर और संकोच से लोग बाहर नहीं निकल रहे है, क्योंकि एक नहीं दो नहीं तीन-तीन हत्याएं हो गई है। पहली घटना मंगलवार को 35 वर्षीय डेरी संचालक योगेश की गला दबाकर हत्या कर दी गई।  कई अंग कटे मिले वहीं दूसरी घटना में 13 वर्षीय किशोरी की घर में ही गला दबाकर हत्या की गई। तीसरी घटना ने तो रोंगटे खड़े कर दिए। .हसनपुर की ही रहने वाली 18 वर्षीय युवती की हत्या कर उसके को शव नाले में डालकर जला दिया गया। पुलिस की ओर से वहीं रटा रटाया बयान सामने आया। जल्द ही घटनाओं का खुलासा कर लिया जाएगा।
 
दरसअल, बृहस्पतिवार को अमरोहा में हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में सम्भल मार्ग पर अब्दुल्ला कॉलोनी के नजदीक एक युवती का शव नाले में जलता हुआ मिला। जिसके पास पेट्रोल भी पड़ा मिला। शव की पहचान नहीं हो सकी, लेकिन बाद में उसकी पहचान 18 वर्षीय युवती के रूप में हुईं जो घर से लापता थी। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी गुरुवार को शव नाले में मिला। आशंका जताई जा रही है कि कोहरे के फायदा उठाकर हत्यारोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मोबाइल कॉल के के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कई संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। इसके अलावा बुधवार को 13 वर्षीय किशोरी की घर में ही हत्या की गई।

मामले में पुलिस ने किशोरी की मां और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव रूखालू में पैंतीस वर्षीय डेयरी संचालक योगेश की गला दबाकर हत्या की गई थी। मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लगातार तीन दिनों में तीन हत्या की वारदात होने से हसनपुर क्षेत्र दहशत का माहौल है। हालांकि पुलिस तीन में से दो हत्या की घटनाओं में खुलासे के नजदीक पहुंच गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static