अपने ही बेटों की हत्या के मामले में वांछित चल रहे बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 03:28 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश की संभल पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश अपने ही बेटों की हत्या के मामले में वाछिंत चल रहा था। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस अब पकड़े गए बदमाश को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।   

दरअसल मामला जिले के राजपुर थाना इलाके के गांव भीकमपुर का है। यहां 13 जुलाई को अपने पिता के साथ बाइक पर बैठकर आ रहे 2 मासूम भाइयों की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गांव में 2 मासूमों की हत्या के बाद दहशत का माहौल था। घटना के बाद थाना पुलिस से लेकर पुलिस अधिकारी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान मृतक के पिता मुकेश यादव ने पुलिस के सामने हत्या का आरोप अपने ही 2 सगे भाई नेत्रपाल और देवपाल के साथ चचेरे भाई अबोध सहित तीन लोगों पर लगाया। 

जिसके बाद पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अभी मामले की जांच पड़ताल कर रही थी, लेकिन इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि बच्चों की हत्या में उनके ही पिता का हाथ है। पुलिस ने शक के चलते पिता के ऊपर मुकदमा दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी। वहीं आरोपी पिता उसके बाद से ही फरार चल रहा था। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी पिता पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया। 

वहीं रविवार रात को क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली कि 25000 का इनामी हत्यारोपी बदमाश मुकेश रजपुरा गांव के जंगलों की तरफ है और वह गांव की तरफ आ रहा है। उसके बाद क्राइम ब्रांच और रजपुरा थाना पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे जंगल में से गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static