गिरफ्तार ISIS के सदस्य अबु यूसुफ को रिमांड पर लेकर बलरामपुर पहुंची दिल्ली पुलिस और ATS

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 07:14 PM (IST)

बलरामपुर: दिल्ली पुलिस की विशेष इकाई और उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने दिल्ली में गिरफ्तार आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के कथित सदस्य अबु यूसुफ उर्फ मुस्तकीम को रिमांड पर लेकर उसके गृह जनपद बलरामपुर में रविवार को कई स्थानों पर छापेमारी की और अनेक लोगों से पूछताछ की। पुलिस सूत्रो ने रविवार को यहाँ बताया कि शुक्रवार की रात दिल्ली के धौलाकुआं इलाके में गिरफ्तार कथित आतंकवादी मुस्तकीम बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली अन्तर्गत बढया भैसाही गाँव का निवासी है।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली की स्पेशल इकाई और एटीएस की टीमें गिरफ्तार आतंकवादी को रिमांड पर लेकर दो दिनों से उसके घर और बताए हुए ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। सूत्रों ने बताया कि एटीएस और स्पेशल इकाई ने रविवार को साइकिल की दो दुकानों पर छापेमारी करके दुकान मालिकों से गहन पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा मुस्तकीम के पिता कफील और पत्नी आयशा से भी एक-एक करके पूछताछ की। उन्होंने बताया कि साथ ही मुस्तकीम के घर के अंदर रखे सामान की बारीकी से तलाशी ली गई।

हालांकि तलाशी के दौरान कौन-कौन सी चीजें मिली इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार की शाम दिल्ली स्पेशल टीम गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादी मुस्तकीम को लेकर लौट गई है जबकि उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम अहम साक्ष्य जुटाकर लौटने की तैयारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static