UP में का बा सीजन-2 गीत पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को पुलिस ने भेजा नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 11:51 PM (IST)

लखनऊ, (अश्वनी कुमार सिंह): यूपी में का बा सीजन-2 लोकगायन से भाजपा सरकार को आईना दिखाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को योगी की पुलिस ने नोटिस भेजा है। जिसे मंगलवार को नेहा ने रिसीव भी किया है। दरअसल, यूपी में का बा गीत के जरिए सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली नेहा सिंह राठौर ने भोजपुरी अंदाज में कानपुर देहात में हुए अग्निकांड पर गीत पेश किया है। यूपी में का बा सीजन 2 नाम से लांच किए इस गाने में उन्होंने डीएम से लेकर जिला प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही, योगी सरकार और बुलडोजर पर भी जमकर निशाना साधा है।
PunjabKesari
बता दें कि वायरल वीडियो में नेहा गाती दिख रही हैं कि, बाबा के दरबार बा ढहत घर बार बा, माई बेटी का आग मा झोंकत यूपी सरकार बा…। का बा, यूपी में का बा, बाबा के डीएम तो बड़ी रंगबाज बा, कानपुर देहात में ले आइल राम राज बा, बुलडोजर से रौंदत दीक्षित के घर वार बा, यही बुलडोजरवा पे बाबा के नाज बा, यूपी में का बा, यूपी में का बा…। कलक्टर ठुमकेबाज बा, सटकल ओकर मिजाज बा, अधिकारी भइले बेलगाम मनमानी के रिवाज बा… इस नए गीत से योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान नेहा सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी। जब उन्होंने यूपी की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया था और अपना एक भोजपूरी गाने की वीडियो रिलीज किया था। जिसमें उन्होंने योगी सरकार और बेरोजगारी को लेकर सवाल खडे़ किए थे। बता दें कि 13 फरवरी को कानपुर देहात के मंडौली गांव में पुलिस और प्रशासन की अवैध अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static