बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था पुलिसकर्मी, गुस्साए शख्स ने दी भद्दी-भद्दी गालियां

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 01:29 PM (IST)

गोरखपुरः इन दिनों सरकार के अच्छे-बुरे निर्णय को लेकर अक्सर देखा जा रहा है कि सोशल मीडिया के जरिए लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, हालांकि इसमें कई बार सरकार की नीतियों की आलोचना की जाती रही हैं, लेकिन कई अन्य वीडियो ऐप आने से लोग अब अपनी भड़ास का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर रहे हैं।

खासकर इन दिनों बाइक सवार पुलिसकर्मियों को चलती कार से अनजान मनबढ़ द्वारा अपशब्द देने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कार सवार मनबढ़ पुलिसकर्मियों को हेलमेट नहीं लगाए जाने पर जमकर अपशब्द कह रहे हैं। हालांकि वीडियो कहां का है और कौन लोग पुलिसकर्मियों को अपशब्द कह रहे हैं। इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन गोरखपुर पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए इस तरह की मनमानी करने वालों पर शिकंजा कसने की कवायद तेज की है।

इसी कड़ी में गोरखपुर के एसएसपी सुनील गुप्ता ने कड़े शब्दों में इस तरह के वीडियो वायरल करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। एसएसपी ने कहा है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर भी नजर है। ऐसे में मीडिया के जरिए समाज कहा ऐसे असामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए उन्हें सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दी है। साथ ही एसएसपी का कहना है कि सरकार की हर एक योजना का कड़ाई से पालन कराना पुलिस का कर्तव्य है। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को टारगेट किया जाना सही नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static