Politics News: अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोले- 10 साल में एक लाख किसानों ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 10:31 AM (IST)

(अरवीन कुमार)Politics News: उत्तर प्रदेश के इटावा से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई में पहुंचे। यहां उन्होंने फूलों की होली खेली तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। अखिलेश बोले भाजपा ने जनता को लूटने का काम किया।

बीजेपी की सरकार से जनता परेशान
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फूलों की होली मनाने के लिए अपने इटावा के सैफई में पहुंचे। यहां उन्होंने परिवार के साथ फूलों की होली खेली और देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने मंच पर खड़े होकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी को बने हुए 10 साल हो चुके हैं लेकिन इन 10 सालों में एक लाख से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली है।  सरकार ने किसानों से जो भी वादे किए थे उन वादों को आज तक पूरा नहीं किया है, जिसकी वजह से किसान लगातार आत्महत्या करने पर मजबूर है। वहीं बीजेपी विकसित यात्रा की बात करती है अगर इन्होंने किसानों से पैसा नहीं वसूला होता तो आज इनकी विकसित यात्रा नहीं निकल पाती।

यूपी की जगह लगाए गए गुजरात में कारखाने
अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता को भाजपा के लोगों ने सपने दिखाए थे कि आपके यहां बड़े-बड़े कारखाने लगेंगे जिससे आपको रोजगार मिलेगा। यहां तक की जमीनों को नापा जाता है लेकिन कारखाने गुजरात में लगा दिए जाते हैं। पहले भी कई कारखाने यूपी के लिए आए थे लेकिन उनको गुजरात में ले जाया गया है। उनकी सरकार में यूपी से कारखाने वैसे भाग गए जैसे एक्सप्रेसवे से गाड़ी रफ्तार में भाग जाती है। इस वक्त यूपी के लोग काफी परेशान है क्योंकि यहां एक तो रोजगार नहीं है दूसरी महंगाई लगातार बढ़ती हुई जा रही है। सरकार जो भी वादे जनता से करती है उनको पूरा नहीं करती है। अब वक्त आ गया है बीजेपी के लोगों को सबक सिखाने का। आप लोग इंडिया गठबंधन को अपना कीमती वोट दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static