अश्लील फिल्म केसः कानपुर के बाद सामने आया राज कुंद्रा का वाराणसी कनेक्शन, जांच को पहुंचेगी टीम

7/26/2021 7:53:48 PM

लखनऊ/वाराणसीः अश्लील फिल्में बनाने के आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसाबतें बढ़ती जा रही है। दरअसल पोर्न फिल्म केस में कनेक्शन का दायरा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। जहां उत्तर प्रदेश कानपुर के बाद वाराणसी से भी कनेक्शन सामने आया है। जहां कुंद्रा के साझीदार अरविंद श्रीवास्तव के पिता नर्वदा प्रसाद श्रीवास्तव से मुंबई क्राइम ब्रांच के अफसरों ने पूछताछ की है। कानपुर में श्यामनगर के डी ब्लॉक बालाजी सावित्री सदन अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर स्थित फ्लैट नंबर 62 में अरविंद के पिता नर्वदा अपनी पत्नी प्रेमलता श्रीवास्तव के साथ रहते हैं।

बता दें कि नर्वदा वाराणसी के गिलट बाजार के रहने वाले हैं। वह ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में असिस्टेंट वर्क मैनेजर पद तैनात थे और नागपुर से 2003 में रिटायर हुए। रिटायमेंट के बाद फिर वाराणसी आ गए। कुछ साल बाद अचानक कानपुर में प्लॉट या घर लेने का फैसला किया। जबकि कानपुर में इससे पहले उनका किसी से कोई संबंध नहीं था। बेटों की सलाह पर ही बनारस से कानपुर में रहने का फैसला लिया और श्याम नगर में रहने लगे।

इस बाबत उन्होंने बताया कि बेटे ने पांच लाख रुपए मेरे खाते में भेजे थे। क्राइम ब्रांच के पहुंचने तक मुझे नहीं पता था कि बेटा क्या करता है। मैं तो इतना जान रहा था कि वह सिंगापुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। अरविंद का पासपोर्ट भोपाल से बना था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static