रेप पीड़ित के घर चिपकाया पोस्टर, लिखा- कोर्ट में गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भयंकर होगा

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 11:45 AM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में आरोपियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने एक रेप पीड़िता के घर के बाहर धमकी भरा पोस्टर चस्प दिया। जिसमें लिखा गया है कि "अगर उसने गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयंकर होगा"। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का कहना है कि उसकी गांव में कुछ लोगों से रंजिश चलती है। लिहाजा गांव के ही लोगों ने उसे फंसाने के लिए ये पोस्टर की साजिश रची है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में है। वहीं पीड़िता को सुरक्षा मोहैया करा रही है।

इस मामले में एसपी प्रताप गोपेंद्र के अनुसार कल देर रात एक रेप पीड़िता की तरफ से सूचना दी गई कि दिल्ली में रहने के दौरान दिल्ली के मुखर्जी नगर में उनका रेप हुआ था। आरोपी सोरण सिंह भी उन्हीं के गांव का रहने वाला था। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

क्या है मामला?
यह मामला बागपत जिले के बड़ौत थाना इलाके के एक गांव की है। गांव की एक युवती जनवरी 2018 में पढ़ाई करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर गई थी। जहां गांव निवासी सोरण भी रहता था। सोरण 8 मार्च को कुछ नोट्स देने के बहाने से उसे अपने एक दोस्त के किराए के मकान पर ले गया। जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। जुलाई माह में आखिरकार पीड़ित ने आरोपी पर दिल्ली के मुखर्जीनगर थाने में केस दर्ज कराया।

बता दें कि 13 दिसंबर को दिल्ली की रोहणी कोर्ट में युवती की गवाही होनी है, लेकिन इस गवाही से पहले ही पीड़िता और उसका परिवार दहशत में है। क्योंकि किसी ने उनके मकान के दरवाजे पर एक पोस्टर चस्पा किया है। वहीं डरा सहमा परिवार सुरक्षा की मांग कर रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static