पोस्‍टर वॉर: कांग्रेसियों ने प्रियंका को दिखाया दुर्गा तो विपक्ष ने लिखा-आ रही हूं यूपी लूटने

2/11/2019 2:19:00 PM

लखनऊः प्रियंका गांधी राजनीति में सक्रिय रूप से उतर गई हैं। आधिकारिक रूप से राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार लखनऊ में रोड शो कर रही हैं। उनके आने से जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश की लहर दौड़ पड़ी है तो वहीं विपक्ष के नीदें उड़ गई हैं। प्रियंका की लखनऊ में दस्तक होने के साथ पोस्टर वार भी शुरू हो गया है।

लखनऊ के हर चौराहे पर प्रियंका गांधी के राजनीति में आने पर पोस्टरों द्वारा खुश जाहिर की गई है तो वहीं बीजेपी द्वारा लगाए गए पोस्टरों से प्रियंका पर हमला बोला है। कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा लगाए पोस्टरों में लिखा है, “आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी।” जबकि, बीजेपी ने पोस्टर में लिखा है कि “आ रही हैं यूपी लूटने”। इसके साथ ही महागठबंधन को ठगबंधन करार दिया है। अंत में लिखा है कि अबकी बार फिर से मोदी सरकार। 
PunjabKesari
प्रियंका गांधी के खिलाफ कानपुर रोड पर बीजेपी द्वारा लगाए गए पोस्ट पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि बीजेपी का भ्रष्टाचार उजागर हो गया है। चौकीदार चोर है कि बात साबित हो चुकी है। लिहाजा, बीजेपी बौखलाई हुई है। इसी वजह से वह ऐसे कह रही है। 

 


Ruby

Related News