कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा आरोप, कहा- हाथरस कांड के  लिए जिम्मेदार है योगी सरकार

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 10:22 AM (IST)

लखनऊः हाथरस मामले में कांग्रेस की भूमिका पर कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी ने पलटवार करते घटना के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है। उन्होनें सवाल उठाते हुए कहा की पीड़िता को सही समय पर इलाज के लिए दिल्ली क्यों नही भेजा गया। रात में ढाई बजे जबरदस्ती पीड़िता के परिवार की मर्जी के खिलाफ शव का अंतिम संस्कार किए जाने पर भी सवाल खड़ा किया।

प्रमोद तिवारी ने कहा की सरकार इस पूरे घटना की जिम्मेदार है लेकिन हाथरस के डीएम का ट्रांसफर करने की सरकार में हिम्मत नही है। उन्होनें कहा की डीएम ने मामले में भेद खोल देने की धमकी दी है, जिसका डर राज्य सरकार को सता रहा है। वहीं कॉल डिटेल मामले पर प्रमोद तिवारी ने कहा की ये पीड़ित परिवार को बदनाम करने की साजिश है। उन्होनें मांग किया है की पूरे घटनाक्रम को लेकर सुप्रीम कोर्ट की देख रेख में एजेंसी जांच करे। तभी पूरी सच्चाई सामनें आ सकेगी वर्ना लखनऊ में बैठे लोग जो कहानी बनाएंगे वही हाथरस में दिखेगा।

दंगो के लिए फंन्डिंग और पीएफआई के मसले पर तिवारी ने कहा की सरकार जब मुश्किल में होती है तो उन्हें अल्पसंख्यक समुदाय के लोग याद आतें हैं। उन्होनें सवाल उठाया की अगर पीएफआई यहां और दिल्ली के दंगों में सक्रिय थी तो सरकार की खुफिया एजेंसी क्या कर रहीं थी, अगर ये फेलियर है तो ये यूपी सरकार और दिल्ली की सरकार का इंटेलिजेंस फेलियर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static