Lok Sabha Election 2024: प्रमोद तिवारी ने BJP पर साधा निशाना- ‘यूपी में 80 तो छोड़िए, आधे के भी लाले पड़ जाएंगे’

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 08:40 AM (IST)

Prayagraj News, (सैय्यद आकिब रजा): लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा है कि पार्टी चुनाव की तारीख का इंतजार कर रही थी। कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है, सभी प्रदेशों में उमीदवारों के नाम भी लगभग तय हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगले 1- 2 दिन में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कांग्रेस पार्टी कर देगी।
PunjabKesari
अधूरे राम मंदिर का निर्माण कराकर प्राण प्रतिष्ठा की जल्दी क्या थी ?
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार होने वाली है, न तो मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और ना ही 400 सीट जीत पाएंगे। प्रमोद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है, हर अस्तर की मीटिंग भी हो चुकी है। जल्द ही पूरे प्रदेश में उम्मीदवारों की सूची जारी हो जाएगी। प्रमोद तिवारी ने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार इस कदर है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 80 तो छोड़ दीजिए, आधे के भी लाले पड़ जाएंगे। जिस प्रकार से अभी इलेक्ट्रॉल बांड निकला है, जनता इंतजार कर रही थी नोटिफिकेशन का। अब खुलकर विरोध करेगी, अधूरे मंदिर का निर्माण कराकर प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी, इतनी जल्दी क्या थी।
PunjabKesari
महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दे को लेकर पूरे देश में आक्रोश
उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती थी मंदिर का प्रयोग चुनाव में करें, लेकिन जब यह नहीं चला तो नागरिकता संशोधन कानून लेकर आई। फिर यह दोनों नहीं चले, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा पूरे देश में है, यह सब भारतीय जनता पार्टी को महंगा पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static