Pratapgarh Road Accident: तेज रफ्तार कार और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 03:58 PM (IST)

Pratapgarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर शहर कोतवाली क्षेत्र में आज यानी शनिवार को एक कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मृत्यु हो गई तथा उनके परिवार की दो सदस्य घायल हो गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार चालक को हिरासत में ले लिया।

PunjabKesari

बता दें कि, इस हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीगंज कस्बे के शिवदयाल गंज के पास शनिवार सुबह एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनोज सिंह (39) और उसके बेटे शिवम (8) को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में मनोज की पत्नी सीमा (34) और बेटी सपना (10) गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं। उनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः Meerut News: वंदे मातरम को लेकर बवाल में AIMIM के पार्षदों की पिटाई, BJP के दो पार्षद गिरफ्तार

PunjabKesari

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना में शामिल कार को कब्जे में ले लिया गया है और कार चालक को हिरासत में ले लिया है। घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंजीकृत किया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, जब इस घटना की जानकारी परिवारजनों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static