Prayagraj News: उमेश पाल के घर पर बम की अफवाह से मचा हड़कंप, पुलिस ने पड़ोसी सहित 4 को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 08:28 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में पिछले साल मारे गए वकील उमेश पाल के घर के पीछे कथित तौर पर आग लगने के मामले में उनके पड़ोसी सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धूमनगंज थाना में पाल के भतीजे रोहित पाल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उनके घर के पिछले हिस्से में कूड़े के ढेर में आग लग गई थी।

उमेश पाल के घर पर बम की अफवाह से फैली सनसनी
पुलिस उपायुक्त दीपक भूकर ने एक बयान में कहा कि 26 मार्च को उमेश पाल के भतीजे रोहित पाल ने सूचना दी कि उनके घर के पिछले हिस्से में, जहां जानवर बंधे थे, आग लग गई है और वहां से धुआं निकल रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए धूमनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में पता चला कि जिस जगह पर जानवर बांधे जाते हैं और कूड़े का ढेर है, वहां किसी ने कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया था।

पुलिस ने पड़ोसी संजय पटेल और 3 अन्य व्यक्तियों को हिरासत में लिया
भूकर ने कहा कि उनके द्वारा व्यक्त किए गए संदेह के आधार पर उनके पड़ोसी संजय पटेल और तीन अन्य व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि मीडिया में आई खबरों का खंडन किया और कहा कि बम फेंकने की कोई घटना नहीं हुई हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल की 2005 में हुई हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी, 2023 को प्रयागराज में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static