Prayagraj Road Accident: कोरांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 11:43 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj Road Accident) जिले के यमुनापार कोरांव थाना क्षेत्र में एक भीषण हादसा हो गया। जहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से उसमें सवार 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे घर
पुलिस ने बताया कि ये सभी एक ही परिवार से थे और एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर साजी गांव से मड़ाफा कलां गांव ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे, तभी छड़गड़ा मोड़ पर नहर के किनारे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पलट गई। जिससे ट्रॉली के नीचे दबकर 4 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रीता देवी (20), सुमन देवी (28), शिवकुमारी (35) और आशीष (20) के रूप में हुई है। ट्रैक्टर-ट्रॉली का चालक घटना के बाद से फरार है। इस दुर्घटना में घायल रामचंद्र का स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
सेंगोल को नई संसद में रखने पर बोले इलाहाबाद संग्रहालय के अधिकारी, कहा- यह गर्व की बात है
Swami Prasad Maurya ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘सेंगोल' की स्थापना पूजन में केवल दक्षिण के ब्राह्मण गुरुओं को बुलाना दुर्भाग्यपूर्ण

PunjabKesari

'चालक ने हादसे से पहले मोटरसाइकिल को मारी थी टक्कर'
रामचंद्र ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक उमाकांत ने वापसी से पहले कार्यक्रम में शराब पी ली थी और मना करने के बावजूद उसने वाहन चलाया। रामचंद्र ने बताया कि इस दुर्घटना से पहले उसने ट्रैक्टर-ट्रॉली से सड़क पर खड़ी एक मोटरसाइकिल को गिरा दिया था और इसके बाद वह डर के मारे वाहन को तेजी से भगाने लगा, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और नहर के किनारे गड्ढे में जा गिरा और पलट गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद वह घटनास्थल से भाग गया। ट्रॉली के नीचे काफी देर दबे होने से 3 महिलाओं और एक युवक की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static