प्रयागराज: सपा नेता नरेन्द्र सिंह पर की गई अर्मयादित टिप्पणी, कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 02:56 PM (IST)

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश सचिव नरेन्द्र सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर की गयी अर्मयादित टिप्पणी पर स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त करते हुए इसे कुंठित मानसिकता का प्रतीक बताया।  सपा नेता एवं पूर्व जिला अध्यक्ष पंधारी यादव ने आरोप लगाया कि कुछ लोग कुंठित होकर सपा के नेताओं पर अभद्र एवं अर्मयादित भाषा में टिप्पणी करके अपनी खीझ मिटा रहे हैं।

प्रशासन इन मामलों में कड़ी कारर्वाई न करके घृणित मानसिकता के शिकार लोगों के मनोबल को बढ़ावा दे रहा है,उन्होने बताया कि श्री नरेंद्र सिंह पर रामायण शुक्ला नामक व्यक्ति ने अर्मयादित भाषा में टिप्पणी एवं गाली देकर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। जिससे सपा कार्यकर्ताओं में रोष है। श्री नरेंद्र सिंह द्वारा पार्टी के शीर्ष नेताओं एवं पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को भी इस मामले से अवगत करा दिया गया है।

मामले में पुलिस महानिरीक्षक के. पी. सिंह से सपा नेताओं की बात भी हुई जिसमे उन्होने कारर्वाई का आश्वासन दिया है। श्री पंधारी यादव ने कहा है कि इसके पूर्व भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी टिप्पणी की थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static