मैनपुरी जेल में बंदी ने टॉयलेट क्लीनर का किया सेवन, गंभीर हालत में सैफई रेफर; मामले को दबाने में जुटा प्रशासन

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 03:22 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी के जिला कारागार से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां 8 माह से कैद बंदी ने शौचालय साफ करने वाले केमिकल का सेवन कर लिया। गंभीर अवस्था में आनन-फानन में जेल कर्मियों ने बंदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जेल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा है।

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड में नया खुलासा, अतीक के गुर्गों ने उमेश की जमीन को लेकर मांगी थी 1 करोड़ रुपए की रंगदारी

PunjabKesariजानकारी के अनुसार जिला कारागार में 8 माह से निरुद्ध कैदी आमिर ने अज्ञात कारणों के चलते शौचालय साफ करने वाला जहरीला केमिकल का सेवन कर लिया। बंदी द्वारा केमिकल पीने की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जेल कर्मियों ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से सैफई रेफर कर दिया गया है। हालांकि बंदी द्वारा केमिकल पीने पर जेल प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हुई है। वहीं अधिकारी मामले को दबाने में जुटे हैं। हालांकि सवाल अभी भी उठ गए कि आखिर में बंदी के पास जहरीला केमिकल कैसे पहुंचा।

यह भी पढ़ें- BJP विधायक के घर से 8 करोड़ रुपये कैश मिला, अखिलेश बोले-जनता पूछ रही है इतना तो मिल गया… बाकी किधर गया?

PunjabKesari
मामले पर सीएमएस जिला अस्पताल मदनलाल ने बताया गंभीर हालत में कैदी को जिला अस्पताल लाया गया था। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सफाई रेफर कर दिया गया है।
PunjabKesari
जेल प्रशासन की कोई लापरवाही नहीं
मामले पर जेल अधीक्षका कोमल मंगलानी बताया कि बंदी के दो तीन भाई जेल में बंद है। जेल की दूसरे बैरक में भाई से मिलने गया, उसी दौरान टॉयलेट साफ करने वाले हार्पिक का सेवन कर लिया। जेल प्रशासन की लापरवाही पर पूछा तो बताया इसमें कोई लापरवाही नहीं दिख रही है। कोई बंदी है अगर लैट्रिन साफ कर रहा है उससे लेकर पी ले तो क्या कर सकते हैं जेल प्रशासन की कोई लापरवाही नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static