वाराणसी से प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग, जिला कांग्रेस ने किया प्रस्ताव पास

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 04:37 PM (IST)

गोरखपुर\वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रविवार को प्रियंका गांधी के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर पोस्टर जारी किया है। जिसमें कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग की गई है। यह मांग वाराणसी जिला कांग्रेस ने की है। इस मामले में जिला कांग्रेस ने प्रस्ताव पारित कर पार्टी के आला कमान को अपनी मांग भेज दी है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक कांग्रेस नेता अनवर हुसैन का कहना है कि जिस तरह से झांसी की रानी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था और जंगे आजादी में उन्होंने पूरा अपना योगदान दिया था आज हम लोग प्रियंका गांधी को उसी के रूप में दर्शा रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेसियों ने पोस्टर जारी किया है और उसे जगह-जगह लगा दिया है।

PunjabKesariहुसैन का कहना है कि पोस्टर में हम लोग यह मांग कर रहे हैं कि बहन प्रियंका को गोरखपुर से सांसद का चुनाव लड़ाया जाए जिस तरह से भाजपा दम भर्ती थी कि गोरखपुर उनका गढ़ है, लेकिन भाजपा यह जान ले कि गोरखपुर कांग्रेसियों का गढ़ है। वहीं अनवर ने कहा है कि जिस तरह से इस बार प्रियंका को कांग्रेस का उत्तर प्रदेश प्रभारी बनाया गया है मुझे उम्मीद है कि इस बार अगर गोरखपुर से उन्हें लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को मिला तो फिर एक बार कांग्रेस का डंका बजेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static