Shahjahanpur: घर में घुसकर प्रोफेसर की निर्मम हत्या, विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के 7 लोगों को किया घायल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 12:50 PM (IST)

शाहजहांपुर, (नंदलाल ) :  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर थाना कटरा क्षेत्र में मंगलवार सुबह व्यापारी के घर में लूट के इरादे से घर घुसकर बदमाशो ने एक प्रोफेसर की चाकू से गोद कर हत्या कर दी।  जब परिजनों ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशो ने दो महिलाओं तथा तीन बच्चों समेत परिवार के 7 लोगों को धारदार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर दिया है। सभी घायलों को गंभीर हालत में बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने मृतक आलोक कुमार गुप्ता 36 के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मंगलवार को बताया कि थाना कटरा क्षेत्र में रहने वाले आलोक कुमार गुप्ता एक प्राइवेट कॉलेज में प्रोफेसर है। मंगलवार सुबह 3 बजे उनके घर में बदमाश घुस गए और घर में सो रहे आलोक कुमार गुप्ता (36) जब जाग गए तो बदमाशों ने धारदार हथियारों से इन पर कई बार किये जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। इसके बाद बदमाशों ने आलोक कुमार गुप्ता की पत्नी खुशबू पिता सुधीर गुप्ता भाई प्रशांत तथा उसकी पत्नी रुचि समेत तीन बच्चों को भी धारदार हथियारों से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घटना की जानकारी होते ही सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

पुलिस महानिदेशक बरेली जोन राकेश कुमार ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। पूरे मामले की गहनता से जांच कर घटना के खुलासे के लिए टीमें बना दी हैं जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कटरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनूप अग्रवाल ने बताया कि मृतक आलोक कुमार गुप्ता के पिता रेडीमेड व्यापारी हैं उनके घर हुई घटना से व्यापारियों में काफी आक्रोश है। घटना के विरोध में व्यापार मंडल के नेताओं ने कस्बे की सभी दुकानें बंद करने का फैसला लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static