नोएडा के प्रूडेंस कोचिंग सेंटर पर नहीं हो रही पढ़ाई, छात्रों ने लगाए ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 11:20 AM (IST)

नोएडाः नोएडा के दादरी में शिक्षा के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है, जहां एक कोचिंग सेंटर पर एसएससी व दिल्ली पुलिस की तैयारी की शिक्षा देने के नाम पर लगभग 40 छात्रों से ठगी करने की शिकायत की गई है। छात्रों का आरोप है, कि उन्होंने दादरी में स्थित प्रूडेंस कोचिग सेंटर पर लगभग 4 महीने पहले एड्मिसन लिया था, लेकिन कोचिग सेंटर पर छात्रों को पढ़ाई नहीं कराई गई, जिसके चलते छात्र अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है।

छात्रों ने इसकी शिकायत दादरी पुलिस से करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, दरअसल दादरी रेलवे स्टेशन के पास प्रूडेंस कोचिग सेंटर है, जिसमें बच्चों को एसएससी व दिल्ली पुलिस की कोचिंग दी जाती है। छात्रों का आरोप है कि प्रति बच्चे से कोचिंग सेंटर चालक 5 हजार रुपये वसूलते हैं, लेकिन लगभग 4 महीने बीतने के बावजूद भी कोचिंग सेंटर में 4 से 5 दिन ही क्लास चल पाई है। जिसके चलते छात्र अपने आपको जहां ठगा सा महसूस कर रहे हैं। वहीं छात्रों को कोचिंग सेंटर में शिक्षा नहीं मिल पा रही हैं।

पीड़ित छात्रों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत दादरी कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी पुलिस के आलाधिकारियों ने आरोपी कोचिंग चालक के खिलाफ कोई उचित कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते छात्र थाने के चक्कर काटने के लिए मजबूर है। छात्रों का कहना है, कि पुलिस प्रशासन आरोपी कोचिंग संचालक से मिला हुआ है। जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static