आईएएस पत्त्नी की ‘हत्या की कोशिश’ के मामले में गिरफ्तार हरियाणा सरकार के अधिकारी को जमानत मिली

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 09:23 PM (IST)

मुजफ्फरनगर, 10 अगस्त (भाषा) बिहार कैडर की आईएएस अधिकारी पत्नी की कथित रूप से हत्या की कोशिश के मामले में गिरफ्तार हरियाणा सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी को एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी।

जिला और सत्र न्यायाधीश राजीव शर्मा ने गिरफ्तारी के समय गुड़गांव में क्षेत्रीय श्रम आयुक्त के रूप में पदस्थ राजीव नयन को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही दो जमानत राशि जमा करने पर राहत दी।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने नयन की पत्नी शैलजा शर्मा की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। शैलजा इस समय बिहार सरकार के सड़क निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव हैं। वह 31 जुलाई को मुजफ्फरनगर के न्यू मंडी इलाके में अपने मायके आई थीं।

अभियोजन पक्ष के अनुसार 37 वर्षीय शैलजा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनसे अलग रह रहे उनके पति एक अगस्त को उनके माता-पिता के घर में घुस आये और उन पर हमला किया तथा गला घोंटकर मारने की कोशिश की।

अभियोजन पक्ष के अनुसार महिला अधिकारी के पिता ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो नयन ने उन पर भी हमला कर दिया जिसके बाद महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया।

महिला की शिकायत पर राजीव नयन के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 66बी के तहत मामला दर्ज किया गया।

मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने तब कहा था कि महिला अधिकारी ने अपने पति पर उनके नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाने का भी आरोप लगाया था।

यादव ने तब बताया था कि हरियाणा सरकार के आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static