युवक ने सरेराह गोली मारकर युवती की हत्या की

10/19/2021 7:54:16 PM

नोएडा, 19 अक्टूबर (भाषा) अपनी बहन के साथ दवा लेने जा रही एक युवती की मंगलवार की शाम को एक युवक ने सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मार ली और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली अन्नु (23) अपनी बहन के साथ दवाई लेने के लिए रेलवे रोड पर गई थी जहां 25 वर्षीय युवक बंटी भी पहुंच गया। उन्होंने बताया कि बंटी ने अन्नु को रोककर बात करने की कोशिश की लेकिन लड़की ने उसे तवज्जो नहीं दी।

उन्होंने बताया कि इस बात से आक्रोशित बंटी ने अन्नु पर गोली चला दी। युवती को गोली मारने के बाद बंटी ने खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि बंटी की हालत नाजुक बनी हुई है।


अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक तथा मृतका पहले एक ही मोहल्ले में रहते थे और दोनों एक दूसरे से परिचित थे। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static