उप्र: नोएडा पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 11:13 PM (IST)

नोएडा, 10 मई (भाषा) गौतमबुद्ध नगर में नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है।

इनके पास से पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन, देसी तमंचा, लैपटॉप, मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि मंगलवार की देर रात को थाना बिसरख पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए।
पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार बदमाश रूकने की बजाय भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके उन्हें घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाश तोताराम उर्फ छोटू निवासी जनपद अलीगढ़ तथा लेखाशु पुत्र ओंकार निवासी जनपद अलीगढ़ के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि मौके से भागे एक बदमाश देवेश पुत्र मोहन स्वरूप को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया है।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुआ लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, दो देसी तमंचे, कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। इन बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व एक सोसाइटी में काम करने वाले स्टोर मैनेजर के साथ हथियार के बल पर लूटपाट करने सहित दर्जनों लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static