लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी को भेजा मानहानि नोटिस

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 12:31 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस नेता गौरव पांधी को लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने मानहानि का नोटिस भेजा है। इसकी जानकारी मालिनी अवस्थी ने अपनी ट्वीटर भी दी है। दरसअल, मालिनी अलस्थी अपने ऊपर लगे आरोपो को नकारते हुुए बुधवार को कहा कि आरोपों का प्रमाण दें या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

मालिनी ने कहा कि आश्चर्य हो रहा है कि कैसे व्यक्ति के हाथ में ट्विटर चलाने की अनुमति दी गई है? और वो भी ऐसी पार्टी से जुड़ा है, जहां महिलाएं नेतृत्व करती हैं। उन्होंने कहा कि यह एक महिला का अपमान के साथ लोककला का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि मैंने लोककला को अपनाया और अपने परिश्रम से कमाई की है। ये संयोग है कि मेरे पति अधिकारी हैं। उनके परिश्रम को उनके पति के साथ न जोड़ा जाए।

उन्होंने कहा कि गली-गली की खाक छानकर लोक कला सीखी जाती है। लोक कला का मतलब, नारी का अपमान करने वाले क्या समझेंगे? मैं आरोप पर नोटिस दूंगी। मुझ पर लगाए गए आरोप साबित किए जाएं। मालिनी अवस्थी ने कहा कि अब वो समय नहीं रहा कि महिला चुप रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं सियासत नहीं करती। मैं लोक कलाकार हूं और मेरे पति की ईमानदारी सर्वविदित है। उन्होंने कहा कि मेरे पति के चरित्र और ईमानदारी की मिसाल दी जाती है।

बता दें कि गौरव पांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर मालिनी पर आरोप लगाए। गौरव पांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा सलूक कर रहे हैं। सिर्फ इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो करती हैं और बीजेपी सरकार से करोड़ों की कमाई करती हैं।’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static