मेडिकल कॉलेज में MBBS छात्रों के साथ की गई रैगिंग, आधा सिर किया गंजा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 02:21 PM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर में सरसावा थाना क्षेत्र के पिलखनी में स्थित शेखुल हिन्द मौलाना मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। जहां सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों के बाल काट दिए। जिसके चलते छात्रों ने प्रधानाचार्य से इसकी शिकायत की। वहीं इस घटना में संज्ञान लेने के बाद एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि कॉलेज में वर्ष 2016-17 के एमबीबीएस के छात्रों द्वारा 2018 बैच के जूनियर छात्रों के साथ बीती रात उनके कमरों में जाकर रैगिंग के नाम पर जमकर उत्पीड़न किया गया है। बताया जा रहा है कि जूनियर छात्रों के कमरें में सीनियर छात्र घुस आए व रेगिंग के नाम पर उनके बाल काटना, मुर्गा बनाना, आधा सर गंजा करना जैसी हरकत की गई।

यही नहीं कुछ छात्रों के साथ मारपीट की भी खबर सामने आ रही है। पीड़ित छात्रों की संख्या 40 से 48 बताई जा रही है। वहीं पूरे मामले को लेकर कॉलेज प्राचार्य डॉ अरविंद त्रिवेदी ने कहा कि कॉलेज में रैगिंग रोकने के लिए एंटी रैगिंग कमेटी का गठन हो चुका है। जिसकी बैठक चल रही है। कमेटी के निर्णय के आधार पर दोषी छात्रों पर दंडात्मक कार्रवाई होगी। वहीं एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सीओको जांच सौंप दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static