Hardoi News: राहुल गांधी का विदेश दौरा देश को तोड़ने वाला…बोले- MP के कैबिनेट मंत्री विस्वास सारंग

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 06:02 PM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Sarkar) के कैबिनेट मंत्री (Cabinet minister) विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा राहुल गांधी देश (Country) में ही नहीं विदेश (Foreign) की धरती पर भी जाकर राजनीतिक कुंठा और अपने फ्रस्ट्रेशन को उजागर करते हैं। राहुल गांधी का विदेश दौरा देश को तोड़ने और देश के मानव संबंध को तोड़ने वाला है।
PunjabKesari
मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी की 9 वर्ष की सरकार इस देश को रामराज की तरफ ही ले जा रही है। विश्व गुरु के रूप में भारत में स्थापित करने का एक नरेंद्र विवेकानंद थे उनका सपना दूसरा नरेंद्र साकार कर रही है और निश्चित रूप से हिंदुस्तान विश्व गुरु की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस देश में हिंदू दर्शन हर समस्या का हल है। चाहे दुनिया में शांति स्थापित करने की बात हो, चाहे पर्यावरण को सुरक्षित करने की बात हो या दुनिया को एक रास्ते पर ले जाने की बात हो तो हर समय से हिंदू दर्शन ही आगे है। बागेश्वर गुरुजी ने सनातन का पताका उठाया है जो बहुत अच्छी बात है। उन्होंने आगे कहा कि लव जिहाद धर्म परिवर्तन यह हमारी सरकार में कहीं भी पॉशिबल नहीं है और हमारे मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार धर्म परिवर्तन को लेकर कठोर कानून बनाया है जो दोषी होगा उन पर कार्यवाही होगी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के मान और सम्मान को पूरी दुनिया में लगातार तार-तार करते हैं। जो व्यक्ति हिंदुस्तान के संविधान का पालन ना करते हों, उनके कारण उनकी सदस्यता जाती हो, वह व्यक्ति अपने राजनीतिक रोटी सेकने के लिए देश में अनर्गल प्रचार प्रसार करते ही हैं। इतना ही नहीं विदेश की धरती पर भी जाकर अपनी राजनीतिक कुंठा और अपने फ्रस्ट्रेशन को उजागर करते हैं उनसे और अपेक्षा नहीं की जा सकती।
PunjabKesari
सारंग ने कहा कि यदि वह भविष्य की बात करते हैं तो उन्हें यह जरूर बताना चाहिए कि उनके इस वक्तव्य से हिंदुस्तान का मान गिरेगा या नहीं। निश्चित रूप से राहुल गांधी का विदेश दौरा देश को तोड़ने देश के मानव संबंध को तोड़ने वाला है। महात्मा गांधी की क्या विचारधारा है इस बात से साबित होता है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जो तथाकथित भारत तोड़ो यात्रा थी उसमें कन्हैया जैसे देश को तोड़ने वाले बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। गांधीजी की मानसिकता यही है जो कांग्रेस अख्तियार करती है। उन्होंने मुख्तार अंसारी के फैसले को लेकर कहा उत्तर प्रदेश या देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त लागू किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिन्होंने कानून व्यवस्था का पालन किया है ऐसे में अपराधी जेल जा रहे हैं तो उसका श्रेय उनको जाता है और आज आम जनता सम्मान के साथ रह रही है।
PunjabKesari
वहीं बालासोर रेल दुर्घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान पर कहाकि दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी सीबीआई से जांच हो रही इसका स्वागत करना चाहिए। 2 दिन पहले कांग्रेस के नेताओं का बयान पढ़ेंगे वह कहते थे जांच नहीं हो रही और अब जब जांच सीबीआई से हो रही है तो फिर बातें हो रही हैं। उन्होंने कहाकि हादसा हुआ बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है लाशों पर राजनीति कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए। हादसा कभी भी हुआ है जैसे भी हुआ है दुर्भाग्यपूर्ण हुआ है इस पर हमें राजनीति नहीं करनी चाहिए। खड़गे हादसे को लेकर इतने ही यदि सीरियस हैं तो यह भी बता दें कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो उस समय हादसे होते थे उस पर कांग्रेस की सरकारें क्या करती थी।

'कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा...'
विपक्ष के एकजुट होने को लेकर मंत्री ने कहा कि कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा हो रहा है। विपक्ष का नेतृत्व कौन करेगा यह बड़ा सवाल है। राहुल गांधी जिन की सदस्यता इसलिए चली गई कि वह विपक्ष का नेतृत्व करेंगे, अरविंद केजरीवाल जिनके तीन-तीन मंत्री जेल में है वह खुद जेल जाने के मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं विपक्ष का नेतृत्व करेंगे, नीतीश कुमार जिनको पलटू राम कहा जाता है उद्धव ठाकरे, पहले नेता इकट्ठा कर ले उसके बाद विपक्ष की एकता की बात करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static