UP: रायबरेली जेल में असलहा-कारतूस रख शराब पीते कैदी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 01:24 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला कारागार में असलहा-कारतूस के बीच शराब पी रहे बंदियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ शातिर किस्म के कैदी शराब पीकर मौज उड़ा रहे हैं। मामला प्रकाश में आने पर जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesariमामला रायबरेली जिला जेल के बैरक नंबर 10 का बताया जा रहा है। इसमें बंद कैदी जेल में सिगरेट का धुंआ उड़ाते हुए शराब पी रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में जेल में बंद अपराधी फोन पर अपने साथी को 10 हजार रुपए में से 5 हजार रुपए एक जेल के अधिकारी को देने की बात कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने गुपचुप तरीके से इन अपराधियों का 3 दिन पहले ही गैर जिलों की जेलों में तबादला कर दिया।

PunjabKesariमामला सामने आने के बाद एडीजी जेल चंद प्रकाश ने मौके पर जांच कराने को कहा है। एडीजी ने बताया कि जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं जेल में अपराधियों के शराब पार्टी किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार देर शाम डीएम संजय कुमार खत्री और एसपी सुजाता सिंह ने जेल में छापा मारा। अचानक हुई इस छापेमारी से जेल अफसरों में हड़कंप मच गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static