युवती के साथ हुई दरिंदगी पर राजभर ने दिया विवादित बयान, कहा- ''ऐसी घटनाएं होती रहती हैं''

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 04:56 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में प्रेमी के सामने ही कुछ युवकों ने प्रेमिका को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा और उसके साथ दरिंदगी की। लड़की को निर्वस्त्र कर पीटने और उससे छेड़खानी करने के मामले पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने राज्य सरकार का बचाव करते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, क्योंकि राज्य में इतनी पुलिस नहीं है कि हर घर जाकर पहरा दे।

दरअसल, हमीरपुर में लड़की के साथ दरिंदगी के मामले में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी में 25 करोड़ की आबादी है। उत्तर प्रदेश बड़ा प्रदेश है और यहां इतनी पुलिस नहीं है कि घर-घर पहरा दे। ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि कानून अपना काम करता है, सरकार अपना काम करती है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में कोई जंगलराज नहीं है और मायावती का बयान कहीं से उचित नहीं है, क्योंकि उनकी सरकार में भी ऐसी घटनाएं होती थीं।

बता दें कि हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के जंगल में आए एक प्रेमी जोड़ा आपस में समय बीता रहा था। वहां कुछ युवकों ने आकर युवती को निर्वस्त्र करके उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती के कपड़े उतारकर युवकों ने उसका वीडियो बना लिया है। वीडियो में आरोपी लड़की को गालियां देते दिखाई दे रहे हैं और बेल्ट व डंडों से मारपीट कर प्रेमी जोड़े से पैसे की मांग कर रहे हैं। युवती के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो मामले में 3 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने आगे कहा कि वीडियो में आरोपी युवती से निर्वस्त्र कर छेड़खानी करते दिख रहे हैं, मगर यह सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static