BJP पर जमकर बरसे राजभर, कहा- झूठ बोलने वाली पार्टी है यह मगर कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 08:37 AM (IST)

आगराः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर आगरा पहुंचे। राजभर ने पश्चिमी यूपी के 20 से ज्यादा जिलों के अध्यक्षों के साथ मिशन-2022 को लेकर बैठक की। राजभर ने सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं, कि अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और संगठन को मजबूत करें।

हिंदू और मुस्लिम में विभाजन करने की राजनीति करती है BJP 
राजभर ने जमकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2022 में हम सरकार बनाएंगे। भाजपा हिंदू और मुस्लिम में विभाजन करने की राजनीति करती है। कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं किया। राजभर ने कहा कि दुनिया में यदि झूठ बोलने वाली कोई पार्टी है तो उसका नाम बीजेपी है। 'बीजेपी यानी भारतीय झूठ पार्टी'। देश के लोग अपनी बेहतर शिक्षा के लिए इनसे सवाल न करें। बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर इनसे सवाल न करें। रोजगार के लिए सवाल न करें। बढ़ती हुई महंगाई पर भी इनसे न पूछें। चीन ने भारत में कब्जा है, इस पर सवाल न करें। इस नाते हिंदू-मुस्लिम, मंदिर और मस्जिद को लेकर देश की सम्पत्ति बेच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं, कि हम फकीर आदमी हैं। इसको भी देश की जनता ने मान लिया। लेकिन जो दस लाख रुपये का सूट पहनता है वह फकीर कहां से हो सकता है। पीएम ने कहा है कि हम झोला लेकर चल देंगे। इससे साफ है कि पूरा देश बेच देंगे और झोला लेकर के चले जाएंगे। जैसे दूसरे लोग भारत का पैसा लेकर के विदेशों में चले गए हैं।

फेल रही PM की नोटबंदी
पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र पीएम मोदी के नोटबंदी को भी फेल बताया। जीएसटी और जीएसटी पर भी तमाम सवाल खड़े किए और किसान बिल को किसानों के लिए बहुत नुकसानदायक बताया। ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि पीएम मोदी ने चौकीदार का बिल्ला लगाया था। भाजपा वालों ने भी चौकीदार लिख लिया था। तब समझ नहीं आया कि यह किसके चौकीदार है। अब समझ आया यह तो बड़े उद्योगपति अंबानी और अड़ानी के चौकीदार हैं।

विधानसभा चुनाव में हम सरकार बनाएंगे
राजभर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हम सरकार बनाएंगे। हमने एक भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। इस भागीदार संकल्प मोर्चा में तमाम प्रदेश के छोटे-छोटे दल गठबंधन कर रहे हैं, जिसमें बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी, कृष्णा पटेल की पार्टी, अनिल चौहान की पार्टी सहित अन्य पार्टियों के साथ ही सांसद ओवैसी की पार्टी भी शामिल है। इसके साथ ही अभी हमारी वार्ता शिवपाल यादव और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर के बातचीत चल रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static