राजधानी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 3 गाड़ियों सहित शातिर चोर को किया गिरफ्तार

11/8/2019 6:02:57 PM

लखनऊ: बीते मंगलवार 5 नवंबर को कनक कार बाजार से 8 लग्जरी गाड़ियां चोरी होने के मामले में राजधानी पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जिसमें महानगर पुलिस ने थाना क्षेत्र स्थित बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन के पास कनक कार बाजार से चोरी हुई 3 और लग्जरी गाड़ियां बरामद कर ली है। साथ ही पुलिस ने गिरोह के फरार सदस्य व शातिर चोर मोहम्मद कैफ को भी गिरफ्तार करने में सफलता हाशिल की है। वहीं पुलिस ने अब तक 8 लग्जरी गाड़ियों में से 7 गाड़ियां कुशलतापूर्वक बरामद कर ली है।

क्या है मामला
बता दें कि महानगर थाना क्षेत्र स्थित बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन के कनक कार बाजार में मंगलवार को चोरों ने 8 एक्स यूवी सहित इनोवा और बीएमडब्ल्यू गाड़ियों पर अपना हाथ साफ किया था। जिसके बाद कार बाजार में हुई लग्जरी गाड़ियों की चोरी की बड़ी वारदात से व्यापारियों में आक्रोश की लहर दौड़ पड़ी थी।
PunjabKesari
वहीं 2 घंटे तक चोरों ने मेट्रो कार बाजार में जमकर तांडव मचाया था। कार बाजार मालिक, कासिफ के मुताबिक चोरों ने बड़े ही शातिर तरीके से मेन गेट का ताला तोड़ा और अलमारी तक पहुंचे। जिसके बाद अलमारी का ताला तोड़कर उसके अंदर लॉकर में रखी गाड़ियों की चाबियां निकालकर 8 लग्जरी गाड़ियां उड़ा ले गए थे। जिसमें कार्रवाई करते हुए शुक्रवार यानि आज राजधानी पुलिस ने 8 लग्जरी गाड़ियों में से 7 गाड़ियों को बरामद कर लिया है।
PunjabKesari
चोरी की गई 8 गाड़ियों में से 7 बरामद: ASP
वहीं एएसपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि महानगर पुलिस ने बीते बुधवार को केजीएमयू के शताब्दी पार्किंग से 4 लग्जरी गाड़ियां बीएमडब्ल्यू, ऑडी, इंडोवर और आई ट्वेंटी बरामद की थी। इसके साथ ही पुलिस ने 2 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया था। जिसको 24 घण्टे के अंदर क्राइम ब्रांच की टीम ने रेट डालकर गाड़ियों सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जिसमें एक मुलजिम दीपक चौरसिया जो कि टेंपरिग का काम करता था और दूसरा रामजश शुक्ला कोइक्जुज था जो मंगलेस के गैंग का सरगना था। साथ ही उन्होंने बताया कि चोरी की गई 8 गाड़ियों में से 7 बरामद कर ली गई है और अन्य एक के लिए दबिश दी जा रही है। जिसे जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि मामले में और भी तथ्य निकलकर आ रहे हैं जिसकी जांच की जा रही है।

 


Ajay kumar

Related News