खतौली उपचुनाव : वोट देने के बाद बोली BJP प्रत्याशी राजकुमारी सैनी 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीत रहें

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 02:44 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कालियान) : जिले कि खतौली सीट पर हो रहे उपचुनाव में वोट देने पहुंची BJP प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने मतदान के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अपनी जीत का दावा किया है। अपने पति विक्रम सैनी के साथ वोट देने पहुंची राजकुमारी सैनी ने कहा कि जनता सब देख रही है कि कैसे हमारे पति को झूठे केस में फंसाया गया है। जनता ने माननीय योगी जी के विकास कार्यों को देखा है। और हमें पूरा यकीन है कि खतौली में फिर से कमल खिलेगा। 

50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे
BJP प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने मतदान करने के बाद सपा-रालोद के संयुक्त प्रत्याशी मदन भैया पर जमकर हमला बोला  राजकुमारी सैनी ने कहा कि इस उपचुनाव में हम 50 हजार से ज्यादा वोट से चुनाव जीत रहे है। चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र की महिलाओं व लोगों के विकास के लिए काम करेंगे। यहां पर वह भी चुनाव लड़ रहे है जिन पर पहले ही जेल जाने की तलवार लटक रहा है। इस मौके पर BJP प्रत्याशी के पति व पूर्व विधायक विक्रम सैनी भी मौजूद रहें। 

अब तक 33.01 % मतदान
प्रदेश में आज हो रहे मैनपुरी, रामपुर व खतौली उपचुनाव में सबसे ज्यादा वोटिंग इसी सीट पर हो रही है। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक अब तक खतौली में 33.01 % मैनपुरी में 31.35 व रामपुर में 19.01 प्रतिशत मतदान हुआ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static