Mission 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाएगा राजग

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 12:35 AM (IST)

आजमगढ़, Mission 2024: केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार (Narendra Modi Sarkar) की उपलब्धियों का बखान करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने दावा (Claim) किया कि अगले साल होने वाले आम चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) जीत की हैट्रिक लगाएगा।

जिले के बुढ़नपुर तहसील के भैरोपुर गांव में बुधवार को अपने रिश्तेदार के यहां तेरहवीं संस्कार में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार से आमजन को राहत मिली है। पिछली सरकारों की तुलना में बेरोजगारी के जो आंकड़े आए हैं, उसमें बड़े पैमाने पर बेरोजगारों को रोजगार मिला है। आज देश का युवा उत्साहित है। सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ सभी को मिला है और सबका विकास हुआ है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्ष की क्या भूमिका होगी वह विपक्ष जाने लेकिन सरकार अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रही है, इससे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलेगा और पुन: एनडीए सरकार बनाएगी। पहलवान खिलाड़ियों के धरना प्रदर्शन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जांच चल रही है। जांच के बाद ही सरकार निर्णय लेगी। नए संसद भवन के लोकार्पण का बहिष्कार करने वाले विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि यह कोई संसद का सत्र नहीं था बल्कि सार्वजनिक समारोह था इसमें सभी राजनीतिक दलों को भाग लेना चाहिए था क्योंकि यह देश के लिए गौरव का विषय था।

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की बेटी गुड़िया की शादी बुढ़नपुर तहसील के भैरोपुर गांव में हुई थी। बेटी की सास सरस्वती सिंह का निधन हो गया था। बुधवार को तेरहवीं का कार्यक्रम था। शाम पांच बजे राजनाथ सिंह भैरोपुर में बने हेलीपैड पर उतरे और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें श्रद्धांजलि समारोह स्थल पर ले जाया गया, जहां पर उन्होंने पुष्पांजलि अर्पित कर मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। श्रद्धांजलि के बाद शोक संतृप्त परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static