Politics News: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के बचाव में राकेश टिकैत, बोले- ''थप्पड़ नहीं मारा, दोनों के बीच बहस हुई थी''

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 07:54 AM (IST)

Politics News: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली केंद्रीय औद्योगिकी सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की महिला कर्मी का समर्थन करते हुए कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए। टिकैत ने नेताओं को प्रदर्शनकारी किसानों को खालिस्तानी या उनके समर्थक करार देने के खिलाफ भी आगाह किया।

कंगना रनौत को थप्पड़ नहीं मारा, दोनों के बीच बहस हुई थी: राकेश टिकैत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, टिकैत ने अलीगढ़ में कहा कि एयरपोर्ट पर सांसद कंगना रनौत के साथ जो कुछ भी हुआ, वह बहस के दौरान हुआ था। उस लड़की (कौर) पर (रानौत को) थप्पड़ मारने का आरोप है, लेकिन उसने नहीं मारा। दोनों के बीच बहस हुई थी। भाकियू नेता ने कहा कि जब किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे, तब उन्होंने (रानौत) एक बयान दिया था कि महिला प्रदर्शनकारियों ने धरने के लिए 100-200 रुपये लिये हैं। वह (सीआईएसएफ कर्मी) उस बयान (रनौत के बयान) के कारण आहत थीं। उन्होंने (रनौत के सामने) सवाल किये थे। पूरा पंजाब उनके साथ है।

नेताओं-प्रदर्शनकारियों को खालिस्तानी कहना बंद करना चाहिए: राकेश टिकैत
भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर उन्होंने (कौर) कुछ गलत किया है तो उसके लिए उन पर आरोप लगाए जाएं, लेकिन उन्हें सेवा से निलंबित या बर्खास्त किया जाना उचित नहीं। इसकी जांच होनी चाहिए कि ऐसी घटना क्यों हुई। क्या सुरक्षा बलों के लोग परेशान नहीं हैं?'' टिकैत ने कहा कि नेताओं को पंजाबियों को खालीस्तानी या फिर उनका समर्थक नहीं बताना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static