मोहन भागवत के बयान पर राकेश टिकैत की तीखी प्रतिक्रिया, बोले- आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 11:43 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन का अनिश्चितकालीन धरना चल रहा है। बीते मंगलवार को धरने में बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आए और उन्होंने जमकर सियासी निशाने साधे। वहीं इस दौरान उन्होंने मोहन भागवत के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। राकेश टिकैत ने कहा कि देश की जनता अभी समझ रही है, लेकिन यह तो पिछले कई सालों से यही काम कर रहे हैं। ये कई सालों से आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। टिकैत ने कहा मोहन भागवत की बात पूरा देश सुनता है लेकिन अब वो ही अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। उन्होंने कहा कि "जिस देश का राजा ऐसा हो जो देश में दंगा कराना चाहता हो जाति और धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाना चाहता हो तो उस देश का क्या होगा।
PunjabKesari
इसके साथ ही राकेश टिकैत ने कहा कि ये चाह रहे हैं कि देश की जनता आपस में लड़े। देश में दंगे हो। नागपुर से लेकर दिल्ली तक ये एक ही गैंग हैं इनका। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी द्वारा सीएम योगी को लेकर दिए गए बयान पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि 2023 में ये एक दूसरे में धार्मिक झगड़े कराएंगे। इसलिए 2023 में बच के रहना। वहीं इस दौरान भाजपा पर हमलावर होते हुए टिकैत ने कहा कि ये कई सालों से आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। यह चाह रहे हैं कि देश की जनता आपस में लड़े। पहले उन्होंने कहा कि 15 लाख रुपए देंगे। मगर ये 5 किलों गेहूं पर ले आए। फिर ये गेंहू भी कभी 3 महीने देंगे तो कभी 6 महीनें देंगे। अब जनता 15 लाख भूल गई।
PunjabKesariभारतीय किसान यूनियन के अनिश्चितकालीन धरने को रालोद विधायकों ने समर्थन दिया। हजारों समर्थकों के साथ जीआईसी मैदान पहुंचे रालोद विधायकों ने कहा कि किसान के अधिकारों की लड़ाई में वह भारतीय किसान यूनियन के साथ हैं। मंगलवार को रालोद कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में गन्ना मूल्य घोषित करने, बकाया भुगतान और आवारा पशुओं से निजात की मांग को लेकर धरना दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static